फिल्म का नाम टॉयलेट रखने के पीछे क्या था मकसद, अक्षय कुमार ने बताया

Akshay Kumar, Toilet-Ek Prem Katha, Bhoomi pednekar, Jolly LLB 2, Toilet-Ek Prem Katha press conference, Entertainment news, Entertainment update in hindi, Bollywood update in hindi, Dailydozze.com

जॉली एलएलबी से तारीफ बटोर चुके बॉलीवुड सुपस्टार अब अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म स्वच्छता अभियान विषय पर बनाई जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर हुए एक प्रेस कॉंफ्रेंस में बात करते हुए अक्षय ने फिल्म से जुड़ी काफी बातों को शेयर किया। उन्होंने शिल्म का कंट्रोवर्शियल टायटल टॉयलेट पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि इसके पीछे एक सच्ची घटना है और इसे छुपाना नहीं चाहिए। ये हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी परेशानों में से एक है। इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि 21वीं सदी के देश में आज भी 54 फीसदी लोगों के घर में टॉयलेट नहीं बना है और वे लोग खुले में शौच के लिए जाते हैं। उन्होंने कहा कि इस पर शर्माना कैसा, बल्कि इस प्रॉब्लम पर तो खुलकर बात होनी चाहिए। इस मुद्दे को कॉमेडी, कहानी, गाने, मनोरंजन के साथ प्रदर्शित किया जाए तो इससे लोग जल्दी जुड़ेंगे और समझेंगे। भारत में हर दिन लगभग 1000 बच्चे डायरिया से मरते हैं जो हम सबके लिए एक चेतावनी है।

आपको बता दें कि ये प्रेस कॉंफ्रेंस ‘जॉली एलएलबी 2’ की सफलता को लेकर आयोजित किया गया था। फिल्म में अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला, मानव कौल, सयानी गुप्ता अन्नू कपूर मुख्य किरदार में थे। फिल्म की सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कोर्ट रुम ड्रामा वाली फिल्म ने अब तक 100 करोड का आंकड़ा पार कर लिया है।

Read Also:बिग बॉस सीजन 10 की ये पॉप्युलर कंटेस्टेंट जल्द दिखेंगी इस डांस रियलिटी शो में