सिर्फ बाहुबली के डायरेक्टर ही नहीं किंग खान की भी है इस एपिक में गहरी रुचि, बनाना चाहते हैं फिल्म

एपिक फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ही नहीं हैं जिन्हें महाभारत की कहानी में रुचि है। उनके अलावा बॉलीवुड में कई एक्टर्स ने इस कहानी के प्रति अपनी रुचि दिखाई है। हाल ही में आमिर खान ने इस फिल्म को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की थी और वे इसमें कर्ण बनना चाहते थे। अब खबर यह है कि शाहरुख खान ने भी इस हिंदु एपिक कहानी के प्रति अपनी रुचि दिखाई है।

डीएनए से बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि वे सालों से महाभारत बनाने के बारे में प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन उनका बजट बहुत बड़ा है इसलिए वे अभी तक इसमें सफल नहीं हो पाए हैं। वे इस पर तभी काम कर पायेंगे जब इंटरनेशनल प्रोड्यूसर भी इसमें रुचि दिखायेंगे ताकि बजट का भी प्रॉब्लम भी सॉल्व हो जाए।

किंग खान ने कहा कि महाभारत को सिल्वरस्क्रीन पर लाना मेरा सपना रहा है। ये सालों का सपना है जो मैं वास्तव में पूरा करना चाहता हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि इतनी बड़ी कहानी के लिए मेरे पास बजट होगा, मैं अकेले इतना बजट अफॉर्ड नहीं कर सकता हूं। जब तक मैं किसी दूसरे प्रोड्यूसर्स (इंडियन नहीं बल्कि इंटरनेशनल) के साथ कोलैबोरेशन नहीं करता हूं, मैं इस पर काम नहीं कर सकता हूं। मैं इंटरनेशनल प्रोड्यूसर की बात इसलिए कर रहा हूं क्योंकि इंडियन प्रोड्यूसर के पास इतना बडा मार्केट नहीं है जितना इंटरनेशनल प्रोड्यूसर के पास हैं। इंडियन प्रोड्यूसर के पास लिमिटेड मार्केट है। इतने बड़े प्रोजेक्ट के साथ इंटरनेशनल प्रोड्यूसर ही न्याय कर सकते हैं।

रईस एक्टर ने आगे कहा कि वे महाभारत को बाहुबली के बराबर नहीं बल्कि इससे भी बड़ा बनाना चाहते हैं। कुछ महीने पहले जनवरी में ही बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इंडिया टुडे कॉंन्क्लेव में कहा था कि महाभारत पर फिल्म बनाना उनका सपना रहा है। जैसा कि उन्होनें भी अभी तक इसके बारे में आगे कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है ठीक वैसे ही शाहरुख खान ने भी अभी बस इच्छा व्यक्त की है और इसके बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है।

Read Also: हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर आउट