बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट्स के लिए मुश्किल हुआ शो का आखिरी समय, शो का आखिरी टास्क खत्म होने पर भावुक हुए सभी

Bigg Boss, Bigg Boss 10, Bigg Boss 10 Full Episode, Bigg Boss 26 January 2017, Entertainment news, Entertainment news in hindi, Television news, television news in hindi, television update in hindi, Dailydozze.com
नवीन, बिग बॉस के घर के अंदर

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि घर से अधिकतर लोगों के चले जाने से मनु कहते हैं कि शो की शुरुआत में घर पूरा भरा भरा लगता था लेकिन अब तो जैसे घर पूरा खाली लगने लगा है। वे थोड़े अपसेट हो जाते हैं। इधर लोपामुद्रा भी रोहन के निकलने की वजह से अपसेट रहती हैं। वे अकेले में बैठकर ‘एकला चलो रे’ गाना गाती रहती हैं कि तभी बिग बॉस उन्हें कंफेशन रुम में बुलाते हैं। बिग बॉस उन्हें कहते हैं कि इस स्टेज पर पहुंचकर उन्हें हताश नहीं होना चाहिए। वे उन्हें गाने का मतलब समझाते हुए कहते हैं कि सभी को एक न एक दिन लाईफ में अकेले चलना होता है। वे उन्हें मोटिवेट करते हैं। लोपाल उनसे पूछती हैं कि मंदना ने उन्हें मतलबी कहा और ये भी कहा कि वे बिग बॉस के बारे में गलत बोल रही थी जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था। बिग बॉस उन्हें समझाते हुए कहते हैं कि जब वे अपनी जगह सही हैं तो उन्हे किसी की बातों को अपने दिल पर नहीं लेना चाहिए।

घर पर नवीन आते हैं। मनु और मनवीर उन्हें देखकर काफी खुश होते हैं। वे बाहर का माहौल उन सबसे शेयर करते हैं और कहते है कि वे चारों घर पर काफी अच्छा खेल रहे हैं भले ही शो का विनर कोई भी हो लेकिन शो पर सभी अपनी छाप छोड़ रहे हैं। वे मनु और मनवीर से कहते हैं कि बाहर में लड़कियां उन्हें भाई बना ली हैं और उन्हें कहती हैं कि वे उन्हें मनु और मनवीर से एक बार मिला दें। मनवीर उनसे पूछते हैं कि मनु और मनवीर में से उनका फेवरेट कौन है। नवीन कहते हैं कि पहले तो मनवीर उनके फेवरेट थे लेकिन अब उनके फेवरेट मनु बन गए हैं। अगले टास्क में ये होता है कि एक बोर्ड पर लिखा होता है ‘मैं फिनाले के लायक नहीं हूं’ उसे बिग बॉस के अगले आदेश तक किसी को अपने गले में लटकाये रखना होता है। यहां कोई भी ये टास्क करने को राजी नहीं होता है। नवीन, लोपा से कहते हैं कि उन्हें किसी भी शख्स का बुरा नहीं मानना चाहिए क्योंकि इतने दिनों के एफर्ट से वो इस मुकाम तक पहुंची हैं तो यहां आकर किसी बाहरी शख्स की बातों को लेकर अपसेट होना कोई मायने नहीं रखता है। अगली बार श्रृषभ औऱ लोकेश घर पर आते हैं। श्रृषभ, मनवीर को सबसे स्ट्रॉंग टास्क परफॉर्मर और बानी को सबसे कमजोर टास्क परफॉर्मर बताते हैं। वे मनु से कहते हैं कि शो के इस स्टेज तक पहुंचने पर भी उनका असली चेहरा अब तक नहीं निकल कर आया है। उनके कहने पर मनु को बंदर और मनवीर को मदारी बन कर सभी का मनोरंजन करना होता है। लोकेश, बानी को लोपा की पांच तारीफ बताने को कहती हैं। यहां बानी लोपा की पांच खूबियां बताती हैं जिसे सुन कर लोपा काफी खुश होती हैं, यहां से दोनों के बीच झगड़े खत्म होते दिखाई देते हैं। बिग बॉस घर पर अनाउंसमेंट करते हैं कि बीबी मेला टास्क उनके लिए शो का आखिरी टास्क था जो अब खत्म होता है। ये सुन कर सभी कंटेस्टेंट भावुक हो जाते हैं क्योंकि उनका बिग बॉस का घर छोड़ने का समय आ गया है। वे चारों एक साथ गले मिलकर एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं। मनु बाद में रोते हैं और कहते हैं कि अपनी मॉम के जाने के बाद वे इस घर में आए और अब यहां से भी वो अनाथ होने वाले हैं।

Read Also: बिग बॉस 10 का घर बना ढ़ाबा, लोपा और बानी की टीम ने मनवीर को अपने डिशेज से खुश करने की तमाम कोशिशें