खुद को अच्छा फील कराने के लिए इस लड़की ने ये क्या कर लिया

Odd news, Hatke news, Weird news, Bizarre news, Dailydozze.com
आत्मसंतुष्टि के लिए ले ली दूसरे की जान

टेक्सास की महिला जिसके उपर एक किसी दूसरी महिला को 21 बार चाकू से मारने का आरोप लगा है। पर्ल मोएन जो ऑस्टिन में हुए हमले के समय महज 17 वर्ष की थी उसे 15 सालों तक जेल में रहना पड़ेगा। उसकी डायरी से पता चला कि उसने 23 वर्षीय महिला को चाकू के वार करके उसकी जान ले ली। उसने महज इसलिये ये किया क्योंकि वो ये जानना चाहती थी कि किसी को मार कर जान लेने के बाद कैसी फीलींग होती है। बताया जाता है कि मोएन का ड्रग लेने का इतिहास रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक उसे ड्रग्स की बहुत पहले से लत थी लेकिन इस तरह के क्रिमिनल रिकॉर्ड इससे पहले कभी नहीं हुए हैं। मोएन कहती हैं मैंने आज एक निर्दोष महिला को चाकू से मार दिया और मुझे काफी फैंटास्टिक महसूस हुआ। उनके लॉयर के मुताबिक उनकी डायरी में लिखा था कि मर्डर के बाद उसे काफी अच्छी फीलींग आ रही है जैसा कभी पहले नहीं हुआ था। मुझे काफी रोमांचक लगा ये सब करके। सब कुछ अनरियल था और मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मुझे खुद पर गर्व है।

कोर्ट में मोएन ने कहा कि वो खुश है कि उसने एक महिला को मारा ना कि एक बच्चे को जो खुद को बचाने की कोशिश भी नहीं कर सकता था। उसने कहा कि वो खुद की जान बचा सकती थी क्योंकि उसने मेडिकल ट्रेनिंग ले रखी थी।

बताया जाता है कि क्राईम के बाद किसी व्यक्ति ने मोएन की स्केच बनाकर उसे इन्वेस्टिगेट करने की पहल की थी। लेकिन कुछ समय बाद खुद उसकी मां ने पुलिस को इन्फॉर्म करके बताया कि उसकी बेटी मोएन की शक्ल स्केच से मैच कर रही है। जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया।

Read Also: गिनीज बुक में दर्ज कराया सबसे लंबी टांगे होने का रिकॉर्ड